अश्विनी अय्यर तिवारी ने दूसरी बार जीती फोर्ब्स सेल्फ मेड वूमन ऑफ इंडिया अवार्ड

अपनी फिल्मों से दिल जीतने वाली अश्विनी अय्यर तिवारी ने दूसरी बार जीती फोर्ब्स सेल्फ मेड वूमन ऑफ इंडिया अवार्ड, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी
अश्विनी अय्यर तिवारी ने दूसरी बार जीती फोर्ब्स सेल्फ मेड वूमन ऑफ इंडिया अवार्ड 45354

अश्विनी अय्यर तिवारी दिलचस्प कहानियाँ सुनाने में बहुत माहिर मानों जाती हैं, जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। वह ऐसी कहानियाँ बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं, ताकि लोग उन्हें याद रखें और जिनका समाज पर गहरा असर हो। यह सब दिखाता है कि वह एक मजबूत महिला हैं जो अपनी कहानियों से बहुत से लोगों को प्रेरित कर सकती हैं। ऐसे में उनके दृढ़ संकल्प को सलाम करते हुए, उन्होंने दूसरी बार फोर्ब्स सेल्फ-मेड वूमन ऑफ इंडिया का अवॉर्ड जीता है।

अश्विनी अय्यर तिवारी ने सम्मान प्राप्त करने पर अपनी खुशी और आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा –

“जब मुझे @forbesindia से कॉल आया, तो मैंने सोचा कि यह किसी इंटरव्यू या किसी और चीज़ के लिए है। लेकिन यह मेरे लिए ही था। कहानी कहने के प्रति मेरे जुनून को पहचानने और मुझे दूसरी बार (2020) ‘फोर्ब्स सेल्फ-मेड वूमन ऑफ इंडिया’ अवॉर्ड देने के लिए @forbesindia का धन्यवाद। अपने जुनून को फॉलो करना और अच्छा देने का लक्ष्य रखना एक सपने का पीछा करने जैसा है, जो चुनौतियों से भरा है, लेकिन खूबसूरत पलों से भी भरा है।

हमारे देश में कई ऐसे साइलेंट ड्रेमर देखने वाले लोग हैं, जो अपना भविष्य बदलना चाहते हैं। जब आप अपनी अंदर की आवाज को पहचान लेते हैं, तो यह न सिर्फ आपको मजबूत बनाता है, बल्कि आपके आस-पास के लोगों को भी प्रेरित करता है। यहाँ और भी लोग किंडनेस के साथ कहानियाँ सुनाते हैं। धन्यवाद 🧿 #mindfulnessmatters #makeyourownpath #fortheloveofcinema @earthskynotes”

अश्विनी अय्यर तिवारी ने कुछ बेहतरीन फ़िल्में निर्देशित की हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं, जैसे “निल बटे सन्नाटा”, “बरेली की बर्फी”, “पंगा” और भी कई। उनकी कहानी कहने की शैली वाकई खास है और इसने लाखों दर्शकों के दिलों पर कब्ज़ा किया है।