प्राइम वीडियो इंडिया पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली तमिल सीरीज बनी इंस्पेक्टर ऋषि

प्राइम वीडियो इंडिया पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली तमिल सीरीज बनी इंस्पेक्टर ऋषि।
प्राइम वीडियो इंडिया पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली तमिल सीरीज बनी इंस्पेक्टर ऋषि 45168

निर्माता नंदिनी जेएस और मेक बिलीव प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित शुकदेव लाहिड़ी की तमिल ओरिजिनल सीरीज में सुनैना, कन्ना रवि, मालिनी जीवनरत्नम, श्रीकृष्ण दयाल और कुमारवेल के साथ नवीन चंद्रा महत्वपूर्ण भूमिका द्वारा जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

इंस्पेक्टर ऋषि भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रसारित हो रही है, जिसका दर्शक लाभ उठा रहे हैं।

प्रीमियर के बाद, इंस्पेक्टर ऋषि ने प्राइम वीडियो इंडिया पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली तमिल सीरीज की जगह को अपने नाम किया है। अपनी मनोरंजक कहानी, जीवन से बड़े दृश्यों और दमदार प्रदर्शन के साथ, हॉरर क्राइम ड्रामा एक संदेहवादी पुलिस इंस्पेक्टर, ऋषि नंदन की मनोरंजक कहानी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसके दृढ़ विश्वास को तब चुनौती मिलती है जब वह अलौकिक घटनाओं से जुड़ी अजीबोगरीब हत्याओं की एक सीरीज की जांच के शामिल होता है।

इंस्पेक्टर ऋषि जैसे ही डरावने और रहस्य से भरे मामले को सुलझाता है, तो उसका सर चकरा जाता है। किरदार को अपराध से जुड़े रहस्यों को उजागर करने में कई भयानक बाधाओं का सामना करना पड़ता है। ऋषि को जंगल के रहस्यों को उजागर करने और इन रहस्यमय घटनाओं के पीछे की सच्चाई का पता लगाने की चुनौती सौंपी गई है। दो उप-निरीक्षकों की मदद से, तिकड़ी न केवल अपने व्यक्तिगत जीवन में चुनौतियों से पार पाती है, बल्कि खेल में अलौकिक शक्तियों से भी लड़ती है, जो उनके संकल्प और क्षमताओं की सीमा तक परीक्षा लेती हैं।

सीरीज को समीक्षकों से भरपूर समीक्षाएँ और दुनिया भर के दर्शकों से अपार तारीफे मिली है। दर्शक इस रोमांचक अनुभव से खुश हो गए हैं, जिसकी कहानी ने उन्हें मनोरंजन का स्वाद चखाया है। शानदार ढंग से तैयार किया गया शो दुनिया भर के दर्शकों के बीच एक ऐसी कहानी दिखाने का प्रयास करता है, जिसकी कहानी स्थानीय रूप से तमिलनाडु के एक छोटे से गाँव में स्थापित है, लेकिन इसकी व्यापक अपील है। इंस्पेक्टर ऋषि प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में प्रसारित हो रहा है।