”लव सेक्स और धोखा 2″ है डीपफेक वीडियो के बारे में सिल्वर स्क्रीन पर बात करें वाली पहली फिल्म, जानिए डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने क्या कहा

"लव सेक्स और धोखा 2" एक ऐसी फिल्म है जो इंटरनेट की दुनिया के बारे में बहुत कुछ बयां करती है। यह अपनी तरह की पहली फिल्म है।
”लव सेक्स और धोखा 2" है डीपफेक वीडियो के बारे में सिल्वर स्क्रीन पर बात करें वाली पहली फिल्म, जानिए डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने क्या कहा 45590

“लव सेक्स और धोखा 2″ एक ऐसी फिल्म है जो इंटरनेट की दुनिया के बारे में बहुत कुछ बयां करती है। यह अपनी तरह की पहली फिल्म है। यह फिल्म डीपफेक वीडियो की समस्या से भी डील करती है, जो बहुत आम हो रही है। ये वीडियो अक्सर आमिर खान, अल्लू अर्जुन और रणवीर सिंह जैसे मशहूर हस्तियों को निशाना बनाते हैं।” डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने बताया है कि कैसे “लव सेक्स और धोखा 2” डीपफेक वीडियो की कहानी कहती है और यह बताती है कि यह वीडियो किस तरह से लोगों को प्रभावित कर रहे हैं।

दिबाकर बनर्जी कहते हैं कि “लव सेक्स और धोखा 2″ एकलौती इंडियन फिल्म है जो बड़े पर्दे पर डीपफेक वीडियो पर चर्चा कर रही है। ये वीडियो ग्लोबल लेवल पर एक बड़ा मुद्दा हैं और यह आमिर खान, रणवीर सिंह और अल्लू अर्जुन जैसे मशहूर लोग को भी अपने निशाने पर ले चुके है। फिल्म में एक गेमर की कहानी है, जो अज्ञात ऑनलाइन व्यक्ति के ट्रोलिंग और हैरेसमेंट का शिकार हो जाता है। एक डीपफेक वीडियो के कारण उसकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग में समस्या होती है और यह फिर सार्वजनिक हो जाता है। फिल्म इस बारे में बात करती है कि इंटरनेट हमारे जीवन को कैसे प्रभावित करता है, और डीपफेक इस वर्चुअल दुनिया का एक बड़ा हिस्सा है। यह असल में किसी के जीवन को खराब कर सकता है, खासकर अगर यह मशहूर लोगों जैसे कि मशहूर हस्तियों को टारगेट बनाता है।”

कल्ट मूवीज़ द्वारा प्रेजेंटेड “लव सेक्स और धोखा 2”, दिबाकर बनर्जी द्वारा और एकता आर कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई है। दिबाकर बनर्जी द्वारा डायरेक्ट की गई यह फ़िल्म 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ हो चुकी है।