फिटनेस मंत्र के साथ रानी चटर्जी ने फैंस को दी खुशखबरी

Rani Chatterjee Bags New Bhojpuri Film: फिटनेस मंत्र के साथ रानी चटर्जी ने फैंस को दी खुशखबरी।
फिटनेस मंत्र के साथ रानी चटर्जी ने फैंस को दी खुशखबरी 45615

Rani Chatterjee Bags New Bhojpuri Film: हिंदी धारावाहिकों के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाने वाली रानी चटर्जी बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है, जिनकी खूबसूरती पर दर्शक अक्सर कुर्बान हो जाते हैं। डीवा हसीन और फिट है, जिसके पीछे का मुख्य कारण उनका फिटनेस मंत्र है। डीवा अपने स्वास्थ का बेहद ख्याल रखती है और दिन की शुरुआत योग से करती है। हालांकि, इस बार अभिनेत्री ने फिटनेस मंत्र के साथ यूजर्स को नई खुशखबरी भी सुनाई है, जिसे जानकार आप सभी लोग खुश हो जाएंगे। आपको बता दें, अभिनेत्री के हाथ नई भोजपुरी फिल्म लगी है, जिसकी शूटिंग जल्द से जल्द शुरू होगी।

रानी चटर्जी ने सुनाई खुशखबरी

रानी ने अपने 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद से यूजर्स को फिट रहने के लिए प्रेरित किया है और बेहद हसीन तस्वीरों को शेयर किया है। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। अभिनेत्री की अगली तस्वीर में, वह योग के अलग-अलग आसान के साथ यूजर्स को स्वस्थ रहना सीखा रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में बताया, कि उनकी आगामी भोजपुरी फिल्म की शुरुआत हो चुकी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।