TVF के ‘वेरी पारिवारिक’ एपिसोड 4 ‘खटिया स्टैंडिंग’ ने रिलीज के कुछ ही घंटों में किया #1 पर ट्रेंड

TVF (द वायरल फीवर) ने हमेशा ही बढ़िया और रिलेटेबल कंटेंट दर्शकों के सामने लाया है। ऐसे में वह अब अपने पहले वीकली डेली, 'वेरी पारिवारिक' को लेकर आया है। इसके रिलीज के साथ ही इसे हर जगह से खूब प्यार मिल रहा है। इस वीकली डेली के पहले, दूसरे और तीसरे एपिसोड को सभी ने बहुत अच्छा रिस्पॉन्स दिया है, और अब चौथा एपिसोड भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इतना ही नहीं यह सिर्फ अपने रिलीज के 10 घंटे में यूट्यूब के टॉप स्पॉट पर ट्रेंड कर रहा है।
TVF के 'वेरी पारिवारिक' एपिसोड 4 'खटिया स्टैंडिंग' ने रिलीज के कुछ ही घंटों में किया #1 पर ट्रेंड 44868

दर्शक TVF के वेरी पारिवारिक पर खूब प्यार लूटा रही है। शो एक आज के मॉडर्न डे कपल की कहानी है, जो अपने पैरेंट्स के साथ एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में इसके पहले, दूसरे और तीसरे एपिसोड की शानदार सफलता के बाद, चौथे एपिसोड “खटिया स्टैंडिंग” को सोशल मीडिया पर हर तरफ से प्यार मिलता नजर आ रहा है। मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस खुशी को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है –

“यह परिवार इतना मशहूर है कि यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में यह पहले नंबर पर है।📈✨

इसके अलावा TVF अपनी नई और बड़ी कहानियों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहा है। हाल ही में उन्होंने द ग्रेट इंडियन कोर्ट नाम की एक नई सीरीज की अनाउंसमेंट की है, जो 70s और 80s के समय पर सेट है जब भारत में IT की लहर देखने मिली थी। एक और रोचक कहानी के साथ यह उनका सबसे एंबिशियस शो भी लग रहा है।

TVF अपने शो के साथ IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में सबसे आगे हैं। लिस्ट में उनके 7 शो हैं जो देश के किसी भी दूसरे कंटेंट प्रोड्यूसर से कहीं ज़्यादा हैं। इसके साथ ही, ‘द ग्रेट इंडियन कोड’ के अलावा, TVF के पास 2024 में रिलीज़ होने के लिए एक दिलचस्प शो हैं। रोमांचक बात यह है कि दर्शकों को सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो पंचायत, कोटा फ़ैक्टरी और गुल्लक के अगले सीज़न भी देखने को मिलने वाले हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा TVF के लिए साल 2024 सबसे बड़ा साल बन रहा है। उनकी सफलता हर प्लेटफॉर्म पर देखने मिलने वाली है और उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को देखने के लिए उनके इर्दगिर्द उत्साह का माहौल बना हुआ है। डिजिटल एंटरटेनमेंट की दुनिया में नए-नए आइडियाज के साथ TVF इंडियन कंटेंट की दुनिया के नए स्टैंडर्ड को सेट कर रहा है। साथ ही खुद को इंडस्ट्री में एक बड़े नाम के रूप में भी मजबूती से स्थिति कर रहा है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।