Mann Sundar Full Episode: नाहर और रूही के सामने आई अग्नि और इंस्पेक्टर की हकीकत

Mann Sundar Full Episode 841: रूही की भूतिया खेल से अग्नि परेशान।
Mann Sundar Full Episode: नाहर और रूही के सामने आई अग्नि और इंस्पेक्टर की हकीकत 44871

Mann Sundar Spoiler : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) अग्नि (अनन्या समर्थ) को अपने भूतिया खेल से बहुत डराती है और उसके साथ वह सब करती हैं, जो अग्नि ने अतीत में रूही के साथ किया था। अग्नि यह सब देखकर बेहद घबरा जाती है और चीखने चिल्लाने लगती हैं, जिसे सुनकर पूरा परिवार आ जाता है। बाद में, नाहर की दादी सभी लोगो से कहती हैं, कि नाहर (देव आदित्य) को रूही की मौत के सदमे से बाहर निकालने के लिए उसकी शादी अग्नि से करवानी होगी। वह नाहर को मनाने के लिए सोनी को समझाती है। रूही यह सब सुन लेती है और वह अपने ड्रामे को जल्द से जल्द खत्म करने का फैसला करती है।

अग्नि भी नाहर के साथ शादी करने के लिए नई चाल चलती है। जबकि पुलिस इंसपेक्टर अग्नि को फोन करके उसे मिलने के लिए बुलाता है। वह अग्नि से मिलकर रूही की झूठी केस को बंद करने की बात करता है। इंस्पेक्टर का मानना है, कि अब रूही इस दुनिया में रही नहीं, तो उस केस से कोई फायदा नहीं होगा। अग्नि भी इंस्पेक्टर का आभार व्यक्त करती है। दूसरी ओर नाहर फोन पर बात करते हुए बाहर आता है और वह यह सब देख लेता है। इसके अलावा रूही भी इंस्पेक्टर और अग्नि की साज़िश समझ जाती है।

 

खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।