डेटिंग की अटकलों के बीच बादशाह के साथ दुबई में मस्ती करती दिखीं पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया अमीर, जाने हकीकत

Badshah parties with Pakistani actress Hania Aamir in Dubai: डेटिंग की अटकलों के बीच बादशाह के साथ दुबई में मस्ती करती दिखीं पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया अमीर।
डेटिंग की अटकलों के बीच बादशाह के साथ दुबई में मस्ती करती दिखीं पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया अमीर, जाने हकीकत 45389

Badshah parties with Pakistani actress Hania Aamir in Dubai: ‘मेरे हमसफर’ फेम और पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया आमिर और भारतीय रैपर बादशाह इन दिनों एक साथ मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इनकी मौज-मस्ती को यूजर्स द्वारा डेटिंग का नाम दिया जा रहा है। हालांकि, अभी तक किसी आधिकारिक पुष्टि ने इस रिश्तें पर मोहर नहीं लगाई है। सितारें इन दिनों दुबई में मस्ती कर रहे हैं, जिसकी खास झलक हमें उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से मिली है।

बादशाह और हनिया अमीर की खास झलक

हानिया ने बादशाह के साथ अपनी मुलाकात की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सार्वजनिक की है, जिसपर अभिनेत्री के लगभग डेढ़ करोड़ फॉलोअर्स की सेना मौजूद है।शेयर किए गए पोस्ट में, पाकिस्तानी अभिनेत्री बिस्किट के रंग की टॉप और डेनिम जीन्स में नजर आ रही है। जबकि भारतीय रैपर ब्लैक टीशर्ट के साथ आंखो पर चस्मा लगाए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दोनों ने विडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह मस्ती कर रहे हैं। आपको बता दें, सितारें एक कॉन्सर्ट के चलते एक साथ नजर आ रहे हैं, जिस बारे में उन्होंने अपने पोस्ट के कमेंट में बात की है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

डेटिंग की अटकलों का सिलसिला

सितारों की डेटिंग की अटकलों की शुरुआत पिछले साल नवंबर में शुरू हुई, जब दोनों शॉपिंग और कॉफी आउटिंग पर गए थे। इस मुलाकात को फैंस द्वारा डेटिंग का नाम दिया गया, मगर इसकी पुष्टि किसी भी ओर से नहीं की गई है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।