फ्लोरल सलवार सूट में कृतिका देसाई ने दिखाया समर लुक, खास पल की दी जानकारी

Krutika Desai’s Floral Kurti Set look: फ्लोरल कुर्ता सेट पहनकर कृतिका देसाई ने दिखाई हसीन अदाएं।
फ्लोरल सलवार सूट में कृतिका देसाई ने दिखाया समर लुक, खास पल की दी जानकारी 46207

Krutika Desai’s Floral Kurti Set look: हिंदी टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक महिलाओं में से एक है कृतिका देसाई (Krutika Desai), जो अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री ने कई सारे टीवी शो से दर्शको को प्रभावित किया है, जिसमें साथ निभाना साथिया 2, बालवीर रिटर्स और गौना- एक प्रथा जैसे शो शामिल हैं। इन सबके अलावा अभिनेत्री को फैशन का बहुत शौक है और उनका फैशन गेम भी सबसे निराला है। वह वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक लुक में भी ग्लैमर बिखेरना जानती है, जिसकी खास झलक अक्सर हमें उनके इंस्टाग्राम के जरिए मिलती रहती है। इस बार अभिनेत्री ने हमें उनका सबसे बेहतरीन समर लुक दिखाया है, जिसके लिए उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाले सलवार सूट का विकल्प चुना है।

फ्लोरल सलवार सूट में कृतिका देसाई

कृतिका ने अपने ढाई लाख फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने समर लुक को शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस बेचैन हो गए है और अभिनेत्री की ओर आकर्षित हो गए है। अभिनेत्री ने अपने समर लुक के लिए मरून रंग से सजे हुए कुर्ती और पजामा का सहारा लिया है, जिसमें रंगीन फूल पत्तियों की डिजाइन बनी हुई है। गले के पास शानदार स्टाइलिश डिजाइन ने उनके इस लुक को बेहद निराला बनाया है। इसके अलावा हाथो में कंगन, घड़ी और उंगली में बड़ी अंगूठी के साथ उन्होंने स्टाइल में जान फूंकी है। वहीं बोल्ड मेकअप लुक और कानो में सुंदर झुमकों के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।