पेट दर्द से तड़पी भारती सिंह, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई भर्ती, जाने कॉमेडियन की स्वास्थ से जुड़ी पूरी बात

Bharti Singh Hospitalized: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह पेट दर्द के कारण मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराई गई है।
पेट दर्द से तड़पी भारती सिंह, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई भर्ती, जाने कॉमेडियन की स्वास्थ से जुड़ी पूरी बात 46142

Bharti Singh Hospitalized: मशहूर हास्य कलाकार भारती सिंह (Bharti Singh) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह अपनी प्रतिभा के चलते अक्सर सुर्खियो में छाई रहती हैं, मगर इस बार माजरा कुछ अलग है। आपको बता दें, भारती पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती है और उनका इलाज चालू है। कई मीडिया रिपोर्ट और भारती सिंह के ब्लॉग के मुताबिक, कॉमेडियन पेट दर्द के कारण परेशान थी, जिसके कारण उन्होंने अस्पताल की ओर रुख किया।अभिनेत्री ने इस दर्द को एसिडिटी समझकर नजरअंदाज किया, मगर यह दर्द उन्हें काफी तकलीफ देने लगा।

पिताशय में पथरी के चलते भारती सिंह की बिगड़ी तबीयत

अभिनेत्री ने अपने ब्लॉग में बताया, कि उनके कई सारे टेस्ट कराए गए हैं। टेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, उनके पिताशय में पथरी है, जिसके कारण उन्हें पेट दर्द की समस्या से जूझना पड़ रहा था। अभिनेत्री ने यह भी बताया, कि इस दर्द से वह रोने लगी थी और उनका बेहद बुरा हाल था।

बेटा गोला के लिए भारती हुई भावुक

ब्लॉग में भारती अपने बेटे गोला को याद करती हुई नजर आ रही हैं, जहां वह उसे लेकर चिंतित और भावुक दिखती है। अभिनेत्री ने इस गंभीर पल के लिए भी बात की।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।