कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने शो के लीप के बारे में दी खास जानकारी, पारस कलनावत के किरदार से भी उठाया पर्दा

Kundali Bhagya Shraddha Arya Spills Beans On Upcoming Leap: कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने शो के लीप और पारस कलनावत के किरदार पर चर्चा की।
Auto Draft 46348

Kundali Bhagya Shraddha Arya Spills Beans On Upcoming Leap:ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य ने दर्शको को लुभाने में खूब कामयाबी हासिल की है। गौरतलब है, कि शो में प्रमुख भूमिका में श्रद्धा आर्या है, जो प्रीता के किरदार से जनता का मनोरंजन कर रही है। हालांकि, इस बार टीवी की प्रीता ने अपने सह-कलाकार पारस कलनावत के साथ खूब जुगलबंदी की और शो के आगामी लीप पर चर्चा की।

श्रद्धा ने राजवीर को बताया शो लेगा 50 साल का लीप

श्रद्धा ने शो में राजवीर के किरदार से लोगो को प्रभावित करने वाले पारस कलनावत का वीडियो अपने 58 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के स्टोरी पर लगाया है, जिसमें वह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री पारस से पूछती है कि वह शो क्यों छोड़ रहे है? इसके अलावा उन्होंने कहा, कि शो 50 साल का लीप लेने वाला है। लेकिन जल्द ही, पारस ने खुलासा किया, उनका शो को छोड़ने का कोई भी इरादा नहीं और वह हमेशा इसमें ही रहेंगे। इसके अलावा, अभिनेत्री ने कहा कि अभिनेता दादा की भूमिका में नजर आएंगे।

श्रद्धा आर्या का शो में होगा पुनर्जन्म

श्रद्धा ने अभिनेता के किरदार के बारे में बात करते हुए स्टोरी पर लिखा, ‘तू दादाजी प्ले करेगा तो मेरा तो अगला जन्म ही दिखाएंगे।’ हालांकि, लीप के बारे में कोई आधिकारिक खबर नहीं है और वीडियो में साफ दिख रहा है कि श्रद्धा और पारस सिर्फ मस्ती कर रहे हैं। साथ ही पारस ने वीडियो को री-शेयर करते हुए लिखा, “सावधान रहे सतर्क रहे! अफ़वाहो का शिकार ना बने।”

श्रद्धा की कार पर लटके पारस

अभिनेत्री की अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में, पारस को श्रद्धा की कार पर लटका हुआ देखा जा सकता है, जहां अभिनेत्री एक मजेदार बयान देते हुए कहती है, “कुंडली भाग्य के लीप के बाद तुझे बंद का रोल देंगे।” जबकि विडियो परउन्होंने लिखा, ‘उतर जा चिल्लर नहीं है मेरे पास।’ वहीं पारस ने क्लिप को री-शेयर करते हुए लिखा, ”बस घूम रहा हूं, पैकअप के बाद मुझे साथ भी नहीं ले जा सकते।”

कुंडली भाग्य में हो चुका है 2 पीढ़ी का छलांग

कुंडली भाग्य में दर्शको ने 2 पीढ़ी का छलांग देखा है, जिसमें प्रमुख किरदार में श्रद्धा आर्या के साथ पारस कलनावत, बसीर अली और सना सैय्यद शामिल हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।