एल्विश यादव के बाद पुलिस शिकंजे में फंसे मुनव्वर फारुकी

Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui detained in Mumbai hookah bar raid: एल्विश यादव के बाद मुनव्वर फारुकी पर मंडराया खतरा, हुक्का बार में छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए।
एल्विश यादव के बाद पुलिस शिकंजे में फंसे मुनव्वर फारुकी 43881

Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui detained in Mumbai hookah bar raid: बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी को बीती रात मुंबई के फोर्ट इलाके में एक हुक्का बार में छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए जाने की नई खबर से सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फारुकी के साथ, पुलिस दबिश के दौरान अधिकारियों ने कुल 14 व्यक्तियों को हिरासत में लिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह छापेमारी मंगलवार रात को हुई, जिसमें मुंबई पुलिस ने हुक्का पार्लर के गैरकानूनी संचालन पर शिकंजा कसा। मुंबई के फोर्ट इलाके में स्थित यह पार्लर आवश्यक परमिट के बिना चलाया जा रहा था, जिसके कारण परिसर में मौजूद लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है, कि बिग बॉस विजेता मुनव्वर भी छापेमारी के दौरान वहां थे, जिसके कारण उन्हें भी पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था। हालाँकि, पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। वहीं एएनआई की रिपोर्ट में कहा गया है, कि मुंबई पुलिस के अधिकारी ने एक बयान द्वारा इसकी पुष्टि भी की है।

छापेमारी में जब्त हुए सामान

छापेमारी के दौरान, अधिकारियों ने 13,500 रुपये मूल्य के नौ हुक्का बर्तनों के साथ कुल 4,400 रुपये नकद जब्त किए। हुक्का पार्लर पर कार्रवाई नियमों को लागू करने और कानूनी आवश्यकताओं का अनुपालन सुनिश्चित करने के शहर के प्रयासों को रेखांकित करती है।

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा, ”बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी और 13 अन्य को हिरासत में लिया गया, और उनके खिलाफ कल रात फोर्ट इलाके में हुक्का बार में छापेमारी के दौरान मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को रिहा कर दिया गया।”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।