स्टार प्लस के झनक में बेहद शानदार भूमिका में नजर आएंगे सलमान शेख, जाने किरदार की खासियत

Salman Shaikh to enter Star Plus’ Jhanak: स्टार प्लस के झनक में बेहद शानदार भूमिका में नजर आएंगे सलमान शेख।
Auto Draft 45109

Salman Shaikh to enter Star Plus’ Jhanak: ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2) में नकारात्मक भूमिका से घरेलू नाम बनकर उभरने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता सलमान शेख (Salman Shaikh) के हाथ एक नई धारावाहिक लगी है। जी हां! हम बात कर रहे हैं, स्टार प्लस (Star Plus) के लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) की, जिसमें अभिनेता नजर आएंगे। मिली जानकारी के अनुसार, लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित, शो में एक दिलचस्प मोड़ आएगा, जिस दौरान दर्शक सलमान की दमदार एंट्री देखेंगे।

गौरतलब है, कि झनक (हिबा नवाब) की शादी होने वाली है। इसके लिए एक निश्चित कारण बताने के बाद दूल्हे ने अपना चेहरा ढक लिया। हालाँकि, झनक ने किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करने से इंकार कर दिया, जो अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहता है। इस बीच, अनिरुद्ध (क्रुशाल आहूजा) का झनक के साथ रिश्ता बढ़ गया है और वह उसकी शादी को लेकर काफी असहज महसूस कर रहा है।

एक विश्वसनीय सूत्र ने हमें बताया, कि, “सलमान शेख आदित्य कपूर की भूमिका निभाएंगे। उसमें नकारात्मक लक्षण होंगे। वह एक स्टार कलाकार होंगे और झनक के साथ एक प्रोजेक्ट कैंपेन में काम करेंगे। वह झनक के प्यार में पड़ जाएगा और यहीं से शुरू होगा लव एंगल।”

हमने सलमान से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की, कोशिश की लेकिन हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।