अनुपमा: अनुज को आई अनुपमा की याद, उसके साथ होने की कल्पना की

स्टार प्लस के शो अनुपमा में अनुज को अनुपमा के साथ होने का सपना देखेगा
Anupama: Anuj remembers Anupama, imagines being with her 9230

राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस शो में अनुपमा (रूपाली गांगुली) के जीवन में आकर्षक नाटक देखा गया है, जो अपनी माँ से मदद और मार्गदर्शन मांग रही है। कांता अनुज (गौरव खन्ना) के साथ अनुपमा की असफल शादी के लिए शाह परिवार को जिम्मेदार ठहराती है। कांता शाह परिवार से लड़ती है और उनसे कहती है कि वे अनुपमा के जीवन में अच्छे या बुरे के लिए हस्तक्षेप न करें। कांता भी अनुज से उसके व्यवहार के बारे में सवाल करने की योजना बनाती है।

जब अनुज, माया (चाहत पांडे) और अनु से मिलता है, माया अनुज को अपने साथ रखने के बारे में सोचती है और उसे कभी भी अनुपमा के पास वापस नहीं जाने देने का फैसला करती है।

इस चरण में, अनुज के ठीक होने की शक्ति छोटी अनु होगी। हालाँकि, अनु हमेशा अपनी माँ अनुपमा के बारे में बात करेगी जो अनुज को अपनी पत्नी के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी।

आने वाला एपिसोड अनुज अपनी कमजोर मानसिक स्थिति से निपटेगा जिसमें वह अपने आसपास अनुपमा को देखकर भ्रम में पड़ जाएगा। वह अनुपमा की गोद में सोने और उससे क्षमा मांगने का सपना देखेगा।

क्या अनुज वास्तव में ऐसा कर पाएगा और अनुपमा को अपने जीवन में वापस ला पाएगा?

अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।