Anupamaa Spoiler: तोषू की बातों से अनुपमा का टूटा दिल, अनुज ने सुधारी आध्या की गलती

Anupamaa Ep 1282 Spoiler Alert: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में तोषू अपनी मां से घर में रहने के किराए और अन्य खर्च मांगता है।
Anupamaa Spoiler: तोषू की बातों से अनुपमा का टूटा दिल, अनुज ने सुधारी आध्या की गलती 46465

Anupamaa Ep 1282 10th May Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) के सुपर शेफ कॉम्पिटीशन जीतने के बाद से तोषू (आशीष मेहरोत्रा) की नजर उसकी मां के प्राइज मनी पर है और वह अपनी मां से पैसों की मांग करता है। हालांकि, अनुपमा उसे पैसे देने से इंकार कर देती है, जिसके कारण उन दोनों के बीच काफी बहस होती है। दूसरी ओर भारत में भी सभी लोग अनुपमा के जीत का जश्न मना रहे हैं और खुशी में झूम रहे हैं। अनुज (गौरव खन्ना) भी अनुपमा के जीत से बेहद ज्यादा खुश है, मगर आध्या अनुपमा की जीत को खुद की हार समझ रही है।

शो में ड्रामा का तड़का तब लगता है, जब तोशु अनुपमा से घर में रहने, चाय खाने और बाकी चीजों का खर्च मांगता है। वह करीब-करीब अनुपम से साढ़े तीन हजार अमेरिकी डॉलर मांगता है, जो उसने उसकी मां पर खर्च किए है। अनुपमा यह सब सुनकर दुखी हो जाती है और उसके घर से विदा ले लेती है। वह अनुज के घर जाती है, जहां अनुज उसका स्वागत बेहद निराले तरीके से करता है। हालांकि, श्रुति बातों ही बातों में अनुपमा को भारत लौटने की सलाह देती हैं, जिसपर अनुपमा का मानना है, कि उसका भारत जाने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है। श्रुति अनुपमा के मुंह से यह सब सुनकर परेशान हो जाती है। जल्दी ही अनुपमा की नजर बा की बुक पर जाती हैं, जिसे आध्या ने फाड़ दिया था। अनुज ने उस बुक को फिर जोड़ दिया है और अनुपमा से आध्या को सही राह पर लाने की गुजारिश की है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।