Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: अरमान का हुआ कार ऐक्सिडेंट, अभिरा हुई दुखी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1284 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान के गाड़ी का एक्सिडेंट हो जाता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: अरमान का हुआ कार ऐक्सिडेंट, अभिरा हुई दुखी 46469

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1284 10th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) अरमान के माता-पिता यानी माधव और विद्या को मिलाने की कई कोशिश कर रही है, मगर यह बात अरमान (रोहित पुरोहित) को नहीं भाती है। दादी सा यानी कावेरी ने अरमान को अभिरा के साथ अपने रिश्तों को खत्म करने की सलाह दे दी है, जिसके बाद अरमान उससे तलाक के कागजात पर साइन करने के लिए कहता है। लेकिन, माधव तलाक के कागजात को फाड़कर फेंक देता है और कावेरी से कहता है, कि वह यह तलाक नहीं होने देगा। इसके अलावा अरमान इस बात से परेशान है, कि उसने अभिरा को काफी फटकार लगाई है, जिसके कारण उसका दिल दुखा होगा। अरमान गाड़ी चलाते हुए यह सब सोचता है, तभी उसका ध्यान गाड़ी पर से हट जाता है और उसकी गाड़ी का एक्सिडेंट हो जाता है। हालांकि, अरमान सही सलामत बच जाता है और वह घर पर आता है।

पोद्दार परिवार ने माधव की गैरमौजूदगी का फायदा उठाने की कोशिश में है और कावेरी अभिरा से तलाक के कागजात पर साइन करने के लिए कहती है। अभिरा बेहद दुखी है, कि उसका रिश्ता अब अरमान संग ख़त्म होने जा रहा है। दूसरी ओर अरमान भी अभिरा संग शादी ख़त्म करने के फैसले पर काफी सोच-विचार करता है। आखिर में, जब वह तलाक के कागजात पर साइन करने की कोशिश करते हैं, तभी उनके कलम चलने बंद हो जाते हैं। अगले दिन दादी सा पूजा के बाद अभिरा को बुलाती और उसे गिफ्ट देती है। वह उसे गिफ्ट खोलने के लिए कहती है और उसे उसमें ढेर सारे कलम मिलते हैं। दादी सा अभिरा से अब तलाक के कागजात पर साइन करने के लिए कहती है।

क्या अरमान अभिरा का होगा तलाक? आपको क्या लगता है? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।