Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana Full Episode: रजत और अनमोल की हुई शादी, रानी मां और मृदुला ने मिलाया हाथ

Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana Spoiler: दंगल टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कैसा है ये रिश्ता अनजाना में रजत और अनमोल की शादी हो जाती है और उन्हें अलग करने के लिए रानी मां और मृदुला ने हाथ मिला लिया है।
Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana Full Episode: रजत और अनमोल की हुई शादी, रानी मां और मृदुला ने मिलाया हाथ 45158

Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana Full Episode: दंगल टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कैसा है ये रिश्ता अनजाना (Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana) में गजब का ड्रामा चल रहा है, जहां अब आप सभी देखेंगे कि रानी मां अनमोल की शादी के लिए राजी हो जाती है। फिर अनमोल और रजत शादी की विधि शुरू होती हैं। वही रानी माँ अम्मा जी से माफ़ी माँगती है और तब अम्मा जी रानी माँ को अनमोल के साथ मिली एक चैन दिखाती हैं, जिसे देखकर सुनहरी और रानी माँ हैरान हो जाती है।

दूसरी ओर रजत और अनमोल की शादी संपन्न हो जाती है और सभी लोग खुशी से झूमते है। वही रानी माँ सुनहरी को बताती है, कि ये वही बच्ची है, जिसे सुनहरी और रानी माँ ने छोड़ा था और फिर रानी माँ को चक्कर आने लगता है।जबकि मृदुला रजत और अनमोल के सुहागरात में आग लगा देती है और यह सब रानी मां देख लेती है। फ़िर रानी माँ मृदुला को अपनी बहू बनाने के लिए शर्त रखती है। शर्त के मुताबिक, मृदुला को किसी की जान लेनी है, जिसके लिए वह राज़ी हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेंक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।