Kismat Ki lakiro se: कीर्ति ने श्रद्धा पर किया जानलेवा हमला

Kismat Ki lakiro se latest Update: कीर्ति ने श्रद्धा पर किया जानलेवा हमला।
Kismat Ki lakiro se: कीर्ति ने श्रद्धा पर किया जानलेवा हमला 43815

Kismat Ki lakiro se full Episode 488: शेमारू (Shemaru) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki lakiro se) में मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि वरुण और श्रद्धा कीर्ति की जान बचाने के लिए आते हैं और वे दोनों मिलकर रोशनी की जमकर धुनाई करते हैं, जिसके कारण रोशनी जमीन पर गिर जाती है और उन्हें लगता है, कि रोशनी बेहोश हो गई है। हालांकि, चालबाज रोशनी वरुण और श्रद्धा पर पीछे से हमला करती है और वह कीर्ति को खाई में फेंक देती है। कीर्ति खुद की जान बचाने की कोशिश में एक पत्थर को पकड़ लेती है और अभय- श्रद्धा मिलकर उसकी जान बचाते हैं। वहीं दूसरी ओर पूरा परिवार पुलिस के साथ वरुण द्वारा बताई गई जगह पर पहुंचता है। रोशनी पुलिस से बचने के लिए भागने की कोशिश करती है और वह खाई में गिर जाती है। वरुण भी रोशनी को देखने जाता है और वह भी खाई में गिर जाता है। वरुण को मरता देख नैना बेहोश हो जाती है और बाकी के सदस्य सदमे के शिकार हो जाते हैं।

घर पर सभी लोग मिलकर वरुण की मौत का शोक मनाते हैं, जबकि कीर्ति इन सब का कसूरवार श्रद्धा को घोषित करती है। वह श्रद्धा पर आरोप लगाती हैं, कि उसने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। इसके अलावा वह श्रद्धा का गला दबाने लगती हैं, जिससे श्रद्धा की सांसे अटक जाती है। ऐसा लग रहा है, कि कीर्ति भी अब श्रद्धा को मौत के घर उतार देगी।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को क्या लगता है? क्या कीर्ति श्रद्धा को जान से मार देगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।