Tose Nainaa Milaai Ke: देव नारायण को पड़ा दिल का दौरा

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 198: देव नारायण को पड़ा दिल का दौरा।
Tose Nainaa Milaai Ke: देव नारायण को पड़ा दिल का दौरा 43878

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 198: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि पूरा चंदेल परिवार खुशबू की हरकत देव नारायण को बताता है और जब देव नारायण डीएसपी विराज त्यागी का नाम सुनता है, तो उसे दिल का दौरा पड़ता है। जबकि दूसरी ओर अवधेश कुहू से मिलने आता है और कुहू उसे पूरा माजरा समझाती है। कुहू और अवधेश मिलकर योजना बनाते हैं, कि वह रिया को विदेश भेज देंगे। हालांकि, कुहू इस बात से अनजान है, कि राजीव कुहू और अवधेश की खिड़की से देख रहा है। वहीं डीएसपी विराज त्यागी के ऑफिस में, खुशबू हंसिनी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने की मांग करती है। लेकिन, चंदन लाल कुहू के कहे अनुसार, वहां से निकल जाता है।

घर पर राजीव कुहू से सवाल करता है, कि वह अवधेश के साथ कहां गई थी? जबकि देव नारायण कुहू से मिलने की इच्छा जाहिर करता है। कुहू राजीव से कुछ भी कहे उसके पहले उसे देव नारायण के पास भेजा जाता है। कुहू और देव नारायण अकेले में बात करते हैं और देव नारायण उससे माफी मांगता है। वहीं दूसरी ओर खुशबू त्यागी से अपनी पहचान बताती हैं, जिसके बाद त्यागी कुछ सोचता है और वह खुशबू की गुहार सुनता है। ऐसा लग रहा है, कि त्यागी और राजीव अतीत में एक साथ पढ़ाई कर चुके हैं और अब त्यागी कोई बदला लेने की योजना में है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।