Mann AtiSundar: काया ने राधिका और दिव्यम के रिश्तों में लाया खटास

Mann AtiSundar Full Episode 247: काया ने राधिका और दिव्यम के रिश्तों में लाया खटास।
Mann AtiSundar: काया ने राधिका और दिव्यम के रिश्तों में लाया खटास 43875

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि काया दिव्यम और राधिका के होली रोमांस को देखकर परेशान हो जाती हैं, जिसके कारण वह खूब रोती है। सुजाता काया को समझाती है और उसे राधिका को दिव्यम की जिंदगी के साथ-साथ घर से निकालने की सलाह देती है। आखिर में, काया दिव्यम और राधिका के बीच नफरत पैदा करने की योजना शुरू कर देती है। काया के चाल की शुरुआत दिव्यम के शर्ट को खराब करने से होती हैं, जिसके कारण दिव्यम आग बबूला हो जाता है, मगर काया दिव्यम को नई शर्ट देकर उसके दिल में बनाने की शुरुआत करती है। इसके अलावा राधिका अपने काम को निपटा कर घर आती हैं, तो सुजाता उसपर पानी फेंक देती है। राधिका परेशान हो जाती है और काया अपनी चाल पर खुश होती है।

राधिका नोटिस करती हैं, कि दिव्यम उससे काफी खफा हो गया है, जिसके कारण वह अपनी गलती सुधारने का फैसला करती है। वह फैसला करती हैं, कि वह दिव्यम को सॉरी लिखकर देगी, जिससे दिव्यम की नाराज़गी खत्म हो जाए। लेकिन, काया फिर से चाल चलती है और वह राधिका के सॉरी कार्ड को फ़ाड़ देती है। आखिर में जब दिव्यम उसे फटे हुए सॉरी कार्ड को देखता है, तो वह गलतफहमी का शिकार हो जाता है और उसके दिल में राधिका के लिए नफरत और भी ज्यादा बढ़ जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।