फ्लोरल ड्रेस में सजी रानी चटर्जी, खूबसूरती पर फिदा हुए यूजर्स

Rani Chatterjee’s Floral Dress Look: फ्लोरल ड्रेस में सजी रानी चटर्जी ने यूजर्स का दिल चुराया है।
फ्लोरल ड्रेस में सजी रानी चटर्जी, खूबसूरती पर फिदा हुए यूजर्स 43959

Rani Chatterjee’s Floral Dress Look: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। रानी बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है, जिन्होंने मनोज तिवारी की फिल्म “ससुरा बड़ा पैसा वाला” से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। इसके अलावा अभिनेत्री कई हिंदी शो में भी नजर आ चुकी है और वर्तमान में, वह नज़ारा चैनल के ‘बेटी हमारी अनमोल‘ में टाटावली के किरदार से दर्शको को लुभाने में कामयाबी हासिल कर रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा ने अभिनय के साथ-साथ फैशन जगत में भी खूब नाम कमाया है। इस बार अभिनेत्री ने हमें अपने फ्लोरल लुक से मोहित किया है, जिसपर यूजर्स की निगाहें थम गई है।

फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में रानी चटर्जी

रानी ने अपने 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने खास लुक को शेयर किया है, जिसमें उनकी हसीन अदाएं नजर आ रही है। डीवा ने अपनी स्टोरी पर पीले फ्लोरल प्रिंट वाले मैक्सी ड्रेस में अपना कमाल का लुक दिखाया है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। डीवा के इस ऑफ शोल्डर लुक में उनका लाइट मेकअप चार चांद लगा रहा है। जबकि सुनहरे बालों में लहराती हुई उनका अदाएं यूजर्स को बेचैन कर रही है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।