सरहद पार पहुंचा ‘लापता लेडीज‘ का जादू! फिल्म की दीवानी हुई पाकिस्तानी अभिनेत्री किंजा हाशमी

Pak Actress Kinza Hashmi praises Aamir Khan-Kiran Rao's Laapataa Ladies: पाकिस्तानी अभिनेत्री किंजा हाशमी ने लापता लेडीज की तारीफ की है।
सरहद पार पहुंचा ‘लापता लेडीज‘ का जादू! फिल्म की दीवानी हुई पाकिस्तानी अभिनेत्री किंजा हाशमी 46473

Pak Actress Kinza Hashmi praises Aamir Khan-Kiran Rao’s Laapataa Ladies: किरण राव के निर्देशन और आमिर खान प्रोडक्शन में बनी कॉमेडी फिल्म “लापता लेडीज” 2 महीनों के बाद भी बड़े पर्दे पर टिकी हुई है। फिल्म न केवल दर्शको को मनोरंजित करती है, बल्कि एक गहरा संदेश भी देती है। फिल्म को मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाले कई सितारों द्वारा सराहा गया है और अब इस फिल्म की तारीफ सरहद पार से भी की जा रही है। जी हां! नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, छाया कदम और रवि किशन अभिनीत फिल्म को पाकिस्तान में भी खूब पसंद किया जा रहा है और पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा किंजा हाशमी ने इस फिल्म की भर-भरकर तारीफ की है।

किंजा हाशमी ने लापता लेडीज की तारीफ की

मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री किंजा हाशमी ने अपने 92 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘लापता लेडीज‘ की एक छोटी सी झलक शेयर की है। अभिनेत्री ने स्टोरी को शेयर करते हुए यूजर्स को बताया है, कि यह फिल्म दर्शकों को शुरू से आखिर तक स्क्रीन से बांधे रखती है। फिल्में के बारे में, बात करते हुए किंजा ने स्टोरी पर लिखा, ” एक जरूर देखने वाली फिल्म जो शुरू से अंत तक बांधे रखती है।” आपको बता दें, पाक अभिनेत्री ने साल 2014 में अधूरा मिलन उर्दू टीवी ड्रामे से अपने अभिनय करियर की नींव रखी थी। इसके अलावा भी उन्होंने कई शो में काम किया है। साल 2018 में आए शो इश्का तमाशा में उन्होंने रुश्ना का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें विशेष प्रसिद्धि मिली थी।

अब अगर फिल्म ‘लापता लेडीज‘ की बात करें, तो फिल्म को काफी तारीफें मिली हैं और इसने अपने बजट से कई गुना ज्यादा कमाई की है। फिल्म दर्शको को लुभाने के लिए ओटीटी पर भी रिलीज कर दी गई है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।