Mann Sundar: सोनी पर भड़की रूही

Mann Sundar Full Episode 827: सोनी पर भड़की रूही।
Mann Sundar: सोनी पर भड़की रूही 43937

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही अग्नि रूही को परिवार वालो के सामने बेइजत करने की लाख कोशिश करती है। जबकि रूही भी नाहर की जुदाई से परेशान रहती है और वह नाहर के बारे में सोच-सोचकर परेशान होती है। अग्नि एक अलग हथकंडा अपनाती है और वह रूही के दिल में पतीवार के खिलाफ नफरत पैदा करने की कोशिश करती है। रूही घर वालों द्वारा मिल रहे काम के कारण परेशान हो जाती है और वह अपना गुस्सा शांत करने की कोशिश करती है।

जल्दी ही सोफे पर सामान गिर जाता है और सोनी रूही को सोफे और घर की साफ-सफाई करने का काम सौंपती है। रूही सोनी की बातों को सुनते ही आग-बबूला हो उठती है और उसपर भड़क जाती है। रूही काम करने से मना कर देती है और वह परिवार वालों को गुस्से में कहती हैं, कि वह उनके घर की नौकरानी नहीं है। वहीं अग्नि अपनी योजना पर खुश होती है और पूरा परिवार रूही का यह रूप देखकर दंग हो जाता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।