Kismat Ki lakiro se Spoiler: देवयानी ने किया श्रद्धा पर हमला

Kismat Ki lakiro se Full Episode 513 : देवयानी ने किया श्रद्धा पर हमला।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: देवयानी ने किया श्रद्धा पर हमला 45463

Kismat Ki Lakiro se Full Episode 513, 24 April: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा (शैली पांडे) की नजर देवयानी की सभी हरकतों पर है, क्योंकि देवयानी ने अभय (अभिषेक पठानीया) को तनुजा के खिलाफ बहुत भड़का दिया है, जिसके कारण वह अपनी मां यानी तनुजा के साथ अब बदसलूकी करने लगा है। तनुजा की हालत खराब होती है और उसे सभी लोग हॉस्पिटल लेकर जाते हैं, जहां देवयानी पहले से ही पहुंची है। देवयानी डॉक्टर से अपने नकली बीमारी के बारे में बात करती है। हालांकि, अब श्रद्धा को भी देवयानी पर शक हो गया है और वह इसकी सच्चाई के तह तक जाने की योजना में है।

श्रद्धा देवयानी के खिलाफ जाल बिछाती है, जहां उसे पता चलता है, कि देवयानी एकदम तंदरुस्त है और उसे कोई भी बीमारी नहीं है। इसके अलावा श्रद्धा के हाथ देवयानी की असली रिपोर्ट भी लग गई हैं, जिसे लेकर वह देवयानी के पास पहुंचती है। देवयानी श्रद्धा के हाथ में रिपोर्ट देखकर भड़क जाती है और उसे फाड़ देती है। वह श्रद्धा पर बरस पड़ती है और उसपर हमला बोल देती है। श्रद्धा भी घबरा चुकी है और वह समझ नहीं पा रही है। जल्दी देवयानी अपनी हकीकत बयां करती है और वह श्रद्धा से कहती हैं, कि वह अभय को उससे और उसके परिवार से अगले 7 दिन के भीतर अलग कर देगी।

खैर, दोस्तो अब आपको क्या लगता है? क्या श्रद्धा देवयानी की चाल को नाकाम कर पाएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेंक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।