Mann Sundar Update: छप गए अग्नि और नाहर की शादी के कार्ड, रूही परेशान

Mann Sundar Full Episode 852: छप गए अग्नि और नाहर की शादी के कार्ड।
Mann Sundar Update: छप गए अग्नि और नाहर की शादी के कार्ड, रूही परेशान 45513

Mann Sundar Spoiler 24 April 2024, Episode No 852 : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) अग्नि (अनन्या समर्थ) के काले सच को अभी तक घर वालों के सामने नहीं ला पाई है। वहीं अग्नि अब रूही के मायके जाती है और वह सभी लोगों को रूही की मौत की खबर सुनाती है, जिसे सुनकर सभी लोग परेशान हो जाते हैं। हालांकि, रूही के दादा अग्नि को ऐसा मजाक करने के लिए फटकार लगाते हैं और उसे घर से चले जाने के लिए कहते हैं।

जबकि दूसरी ओर रूही और जूही मिलकर अग्नि की हकीकत सभी के सामने लाने की योजना में है। इसके अलावा अग्नि को भी अब जूही पर शक हो गया है, क्योंकि उसे ऐसा लगता है, कि जूही को रूही की मौत का कोई फर्क नहीं है। वहीं नाहर की दादी पंडित जी का इंतजार करती है और अग्नि-नाहर की शादी के लिए कार्ड देखती है। इसके साथ ही रूही भी अपने परिवार वालों को दुख ने नहीं देख पा रही है, जिसके कारण वह पिंकू से मिलने का फैसला करती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।