Kismat Ki lakiro se Spoiler: गुलाल ने किया कीर्ति पर हमला, श्रद्धा परेशान

Kismat Ki lakiro se Full Episode 511 : गुलाल ने किया कीर्ति पर हमला।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: गुलाल ने किया कीर्ति पर हमला, श्रद्धा परेशान 45306

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा (शैली पांडे) और अभय (अभिषेक पठानीया) देवयानी और गौरी की चाल के कारण घर छोड़कर चले जाते हैं। अभय देवयानी और सभी को अपने दूसरे घर लेकर जाता है, जिसकी हालत बेहद खराब रहती है। दूसरी ओर तनुजा अभय की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और उसने खाना-पीना छोड़ दिया है, जिसकी खबर श्रद्धा को लगती है। श्रद्धा से तनुजा की ऐसी हालत देखी नहीं जाती हैं, जिसके कारण वह अभय को कॉल करती है और उसे तनुजा की हालत की जानकारी देती है। अभय अपनी मां को देखने के आता है।

वहीं दूसरी ओर गुलाल और कीर्ति के बीच तीखी बहस होती हैं, जहां कीर्ति गुलाल पर भड़क जाती है। गुलाल कीर्ति की बातो को सुनकर गुस्सा हो जाता है और उसे जोरदार धक्का देकर नीचे गिरा देता है। ऐसा लग रहा है, कि गुलाल के सर पर खून सवार हो गया है और वह कीर्ति पर हमला करने के लिए गमला उठाता है। हालांकि, मौके पर श्रद्धा आती है और वह सब कुछ संभालने में सफल होती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेंक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।