Kismat Ki lakiro se Spoiler: बेघर अभय ने देवयानी का थामा दामन, श्रद्धा परेशान

Kismat Ki lakiro se Full Episode 508 : बेघर अभय ने देवयानी का थामा दामन।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: बेघर अभय ने देवयानी का थामा दामन, श्रद्धा परेशान 45080

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि श्रद्धा (शैली पांडे) और अभय (अभिषेक पठानीया) के रिश्तों के बीच देवयानी के चलते खटास पैदा होती है। वहीं अभय नहीं चाहता है, कि उसकी असली मां यानी देवयानी उसके घर से बेघर हो। वहीं दूसरी ओर तनुजा घर में लकीर खींचती हैं, जिसके उस पार देवयानी को रहना होगा। हालांकि, अभय इसके खिलाफ है और वह एक बड़ा कदम उठाने की फिराक में है।

इसके अलावा श्रद्धा यह सब अनजाना है और उसे इस बारे में भी नहीं पता है, कि गौरी उसकी सौतन बनने की योजना में है। श्रद्धा घर में चल रहे विवाद को रोकने की कोशिश करती हैं, मगर अब अभय ने मूड बना लिया है, कि वह देवयानी के साथ घर को अलविदा कह देगा। वह श्रद्धा को भी उसके साथ चलने की हिदायत देता है और उससे कहता है, कि अगर वह उसके साथ नहीं जाएगा, तो वह उसका मरा मुंह देखेंगी।

अब श्रद्धा इस बात से परेशान है, कि वह क्या करे? खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? श्रद्धा का अगला फैसला क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेंक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।