कुमकुम भाग्य: अक्षय ने रणबीर के सामने किया प्राची को प्रपोज

ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में अक्षय ने रणबीर के सामने प्राची को प्रपोज़ किया
Kumkum Bhagya: Akshay proposes Prachi in front of Ranbir 8677

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है और इसने दर्शकों को अपने शानदार कलाकारों और आकर्षक कहानी के साथ टेलीविजन से जोड़े रखा है। जैसा कि अब तक देखा गया है, रिया घर लौटने के लिए काफी उत्साहित महसूस करती है। वह रणबीर के जन्मदिन के लिए उसके लिए केक खरीदती है और उसे सरप्राइज देने का फैसला करती है। रिया जन्मदिन की पार्टी में घर आती है और रणबीर और प्राची उसे देखकर चौंक जाते हैं।

रिया पार्टी में आती है और प्राची उसे गले लगाने के लिए दौड़ती है। रिया प्राची से कहती है कि वह उसे बहुत मिस करती थी। प्राची भावुक हो जाती है और उससे दूर होने के लिए माफी मांगती है। रिया उसे अतीत को भूलने के लिए कहती है और उसे गले लगा लेती है। बाद में, रिया रणबीर से प्राची के बारे में बात करती है और ख़ुशी से भी मिलती है।

अब आने वाले एपिसोड में, रणबीर अक्षय को गलत समझता है और सोचता है कि वह प्रिया से प्यार करता है। रणबीर उसके प्रोपोजल में अक्षय का मार्गदर्शन करते हैं। इस बीच, अक्षय प्राची को प्रपोज करने की तैयारी करता है। अंत में, रणबीर अक्षय को केंद्र में लाता है और वह प्राची के सामने घुटने टेक देता है। अक्षय प्राची को प्रपोज करता है और रणबीर सच जानकर चौंक जाता है।

आगे क्या होगा? क्या प्राची प्रोपोजल स्वीकार करेगी?

अधिक अपडेट के लिए हमें फॉलो करें।

कुमकुम भाग्य पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए, टीवी से पहले जी 5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें !!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।