आईपीएल 2023: शाहरुख खान ने लॉन्च किया ‘नाइट क्लब’

शाहरुख खान और कोलकाता नाइट राइडर्स के बारे में जानिए लेटेस्ट खबर यहां
IPL 2023: Shah Rukh Khan launches 'Night Club' 8687

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को- ऑनर शाहरुख खान ने “एकदुम फटाफटी ऐप” टैगलाइन पर प्रकाश डालते हुए एक मजेदार वीडियो के साथ ‘नाइट क्लब ऐप’ लॉन्च किया। इस ऐप का उद्देश्य सभी तरह के उत्साह को लाइव और सीधे प्रशंसकों के पास लाना है, जबकि यह कई तरह की सुविधाओं को लाते हैं जो उन्हें पूरे क्रिकेट सीजन में व्यस्त और मनोरंजन करते रहेंगे।

केकेआर के को- ऑनर शाहरुख खान की नाइट क्लब ऐप का लॉन्च वीडियो:

यूट्यूब लिंक:

आईजी लिंक:

नाइट क्लब ऐप लॉन्च के बारे में केकेआर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर बिंदा डे कहते हैं, “केकेआर का अपने फैंस के साथ हमेशा एक विशेष बंधन रहा है। हम अपने प्रशंसकों के प्रति अपनी कमिटमेंट को और आगे ले जाना चाहते थे क्योंकि हम कोविड के बाद तीन साल बाद अपने घरेलू मैदान ईडन गार्डन्स पर लौट रहे हैं। नाइट क्लब ऐप केकेआर के अनुभव को हमारे फैंस तक पहुंचाने और उनके साथ घर आने के सभी उत्साह को करीब और व्यक्तिगत रूप से साझा करने का हमारा तरीका है।

नाइट क्लब ऐप की सबसे रोमांचक विशेषताओं में से एक वफादारी कार्यक्रम है, जहां फैंस को केकेआर के फैंस होने के लिए अवॉर्ड दिया जा सकता है। फैंस ऐप से जुड़कर नंबर प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें स्पेशल केकेआर मर्चेंडाइज के लिए रिडीम कर सकते हैं, और पैसा अनुभव नहीं खरीद सकता है। इसके अतिरिक्त, भाग्यशाली फैंस को व्यक्तिगत रूप से केकेआर नाइट्स से मिलने का मौका मिल सकता है!

ऐप में एक गेम ज़ोन भी होगा जहाँ फैंस मैच-डे गेम्स में भाग ले सकते हैं और स्पेशल अवॉर्ड जीत सकते हैं।नाइट्स को बेहतर तरीके से जानना और खेल के टॉप पर बने रहना नाइट क्लब ऐप का मुख्य आकर्षण है, क्योंकि यह केकेआर कैंप में आर्टिकल्स, पिक्चर्स, वीडियो, स्टेट्स और अन्य के माध्यम से विशेष जानकारी प्रदान करता है।

ऐप में एक मेगास्टोर भी शामिल होगा जहां फैंस आधिकारिक केकेआर मर्चेंडाइज खरीद सकते हैं और टीम के लिए अपना समर्थन दिखा सकते हैं।

नाइट क्लब ऐप आईओएस और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड कर सकते है।

नाइट राइडर्स के बारे में कुछ बाते

नाइट राइडर्स ब्रांड अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का विश्व स्तरीय ब्रांड है, जिसके तहत चार प्रोफेशनल फ्रेंचाइजी हैं – इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर), कैरिबियन प्रीमियर लीग में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर), अबू धाबी नाइट राइडर्स (एडीकेआर)। संयुक्त अरब अमीरात इंटरनेशनल लीग टी-20 में, लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स (एलएकेआर) संयुक्त राज्य अमेरिका में मेजर लीग क्रिकेट में लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट के साथ और आईपीएल और सीपीएल में सात चैंपियनशिप दिखाने के लिए।

केकेआर ने आईपीएल फाइनल में तीन बार प्रदर्शन किया है, दो बार चैंपियनशिप जीती है। उन्होंने टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे उल्लेखनीय वापसी करते हुए 2021 सीज़न में उपविजेता का स्थान हासिल किया। टीकेआर की पुरुष टीम ने 7 साल में चार बार सीपीएल चैंपियनशिप जीती है जब से नाइट राइडर्स ने फ्रैंचाइजी लिया है। वे कैरेबियन में सबसे सफल टीम हैं और 2020 में एक नाबाद सीज़न होने की अनूठी उपलब्धि रखती हैं। TKR महिला, नाइट राइडर्स ‘2022 में उद्घाटन WCPL में चैंपियनशिप जीतने वाली पहली महिला टीम थी। नाइट राइडर्स एकैडमी ने कई वर्षों से सक्रिय रूप से भारत और दुनिया भर के प्रतिभाशाली क्रिकेटरों की तलाश कर रहा है। एकैडमी का एकमात्र उद्देश्य क्रिकेटरों की पहचान करना और उनके क्रिकेट कौशल और फिटनेस में साल भर सुधार करने में मदद करना है।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।