Mann AtiSundar Full Episode: दिव्यम ने काया को रंगे हाथों पकड़ा

Mann AtiSundar Full Episode 263: दिव्यम ने काया को रंगे हाथों पकड़ा।
Mann AtiSundar Full Episode: दिव्यम ने काया को रंगे हाथों पकड़ा 44862

Man AtiSundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका (तनिष्क सेठ) और दिव्यम (मनन जोशी) कन्या पूजन की तैयारी करते हैं, जिसे काया खराब करने की योजना में है। हालांकि, काया इस बात से अनजान है, कि छोटी बच्ची के रूप देवी मां राधिका की मदद करने के लिए घर में आ गई है। राधिका बच्ची को अपने पैर आलते में डालने के लिए कहती हैं, जिसके साथ काया ने छेड़छाड़ किया है। लेकिन, दिव्यम ने काया ( मैत्री भानुशाली) की हरकतों को देख किया था और उसने सब कुछ सुधार दिया था। वहीं काया को भी उसकी हरकत की सजा मिलती है और उसका मुंह उस आलते में चला जाता है, जिसमें उसने जलने वाला लिक्विड मिलाया था।

सब कुछ अच्छे से हो जाने के बाद गोलू (ऋषभ देव शुक्ला) दिव्यम को फोटो कॉम्पिटिशन के बारे में बताता है, जहां देवी मां के स्वरूप की तस्वीर खींचनी है। हालांकि, गोलू समझ नहीं पाता है, कि वह किसी देवी मां का स्वरूप बनाए। लेकिन, वह राधिका को देखता है, तो वह उसे देवी मां का स्वरूप बनने के लिए कहता है, जिसके लिए वह राज़ी हो जाती है। अगले दिन राधिका देवी मां बनने की तैयारी में जुट जाती है और वह हाथ बनाने के लिए मोम तैयार करती है। किंतु, राधिका के जाने बाद काया उस मोम में जलने वाला लिक्विड मिला देती हैं, जिसे पहनने के बाद राधिका का हाथ जल जाए। लेकिन, वहां दिव्यम आ जाता है और वह काया को आवाज देता है, जिसे सुनकर वह घबरा जाती है।

क्या दिव्यम काया की हरकत के लिए सख्त कदम उठाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।