Mann Sundar Full Episode: रूही की मदद के लिए जूही तैयार

Mann Sundar Full Episode 845: रूही की मदद के लिए जूही तैयार।
Mann Sundar Full Episode: रूही की मदद के लिए जूही तैयार 45102

Mann Sundar Spoiler : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) अग्नि (अनन्या समर्थ) की हकीकत सभी के सामने लाने की फिराक में है। रूही इसके लिए घर में लगे झूमर की मदद लेती है और उसके साथ छेड़छाड़ करती हैं, जिससे अग्नि घबरा जाए और अपनी सच्चाई कबूल कर ले। रूही इसके लिए घर में कैमरे भी लगा देती हैं, जिससे सारी सच्चाई कैद की जा सके।

हालांकि, अग्नि को बचाने के लिए सोनी आ जाती है और झूमर सोनी पर गिरता है। लेकिन, मौका देखकर रूही सोनी को बचाती हैं, मगर सोनी को बचाने के चक्कर में रूही खुद झूमर के नीचे फंस जाती हैं, जिसे जूही बचाती है। जूही रूही से उसके इस भूतिया खेल के पीछे की असली वजह पूछती हैं, जिसके बाद वह उसकी पूरी कहानी उसे सुनाती है। आखिर में, जूही रूही के साथ इस लड़ाई में साथ देने का फैसला करती हैं, मगर रूही उसे इस माजरे से दूर रहने की सलाह देती है। लेकिन, जूही रूही पर दबाव बनाते हुए कहती हैं, कि अगर दोनों ने मिलकर काम किया, तो उन्हें जीत जल्दी मिलेगी।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।