Mann Sundar Update: रुही के सामने आई अग्नि और दादी की हकीकत

Mann Sundar Full Episode 851: देवी बनकर रूही ने किया अग्नि का पर्दाफाश।
Mann Sundar Update: रुही के सामने आई अग्नि और दादी की हकीकत 45404

Mann Sundar Spoiler 23 April 2024, Episode No 851 : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रूही (नैंसी रॉय) अग्नि (अनन्या समर्थ) के होश उड़ाने के लिए देवी का रूप लेती है। अग्नि रूही के इस अवतार को देखकर बेहोश हो जाती है। जबकि तांत्रिक देवी के रूप को देखकर घबरा जाता है और वह कहता है, कि वह अब इस माजरे से दूर रहेगा। तांत्रिक अग्नि को फोन करके समझाता है, कि रूही की रूह उससे बदला लेने की फिराक में है, जिसे सुनकर अग्नि घबरा जाती है। जल्दी ही घर पर डॉक्टर दादी की रिपोर्ट को देखती है, जिसमें लिखा है, कि दादी को खून की बीमारी है और वह अब कुछ दिनों की मेहमान है। दादी के बारे सुनकर सभी लोग उदास हो जाते हैं और दादी नाहर से कहती हैं, कि मरने से पहले वह उसका घर बस्ता हुआ देखना चाहती है।

दादी की इच्छा है, कि नाहर अग्नि से शादी कर ले, जिसके लिए नाहर भी हामी भर देता है। रूही यह सब सुनकर परेशान हो जाती है। तभी उसकी नजर अग्नि पर जाती हैं, जो किसी पेपर को फाड़कर फेंक रही है। रूही उस पेपर को उठाती है, तो उसे पता चलता है, कि यह दादी की असली रिपोर्ट है। असली रिपोर्ट के मुताबिक, दादी को कोई भी बीमारी नहीं है, जिससे रूही को सब कुछ समझ आ जाता है। रूही इस सच्चाई की पूरी तह तक जाने की योजना बनाती है और इसे नाहर को बताने का फैसला करती है।

क्या रूही अपनी चाल में सफल होगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।