Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू और राजीव ने की पूजा, रिया को मिली करारी हार

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 217: कुहू और राजीव ने की पूजा।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू और राजीव ने की पूजा, रिया को मिली करारी हार 45009

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 216: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि घर में पंडित जी आते हैं और वह पूजा शुरू करने के लिए कहते हैं। हालांकि, जब उन्हें पता चलता है, कि कुहू ने अपना मंगलसूत्र कहीं घूमा दिया है, तो वह कहते हैं, कि कुहू इस पूजा में नहीं बैठ सकती है। पंडित जी कुहू को अपना मंगलसूत्र खोजने के लिए 20 मिनट का समय देते हैं। जबकि रिया प्रभा से पूजा के लिए प्रसाद बनाने में हाथ बटवाने की कोशिश करती हैं, जिसे प्रभा मना कर देती है। रिया जब नाराज होकर जाने लगती हैं, तो उसके कपड़े से कुहू का मंगलसूत्र गिर जाता है। हालांकि, खुशबू मौका देखकर उस मंगलसूत्र छुपा देती है।

जल्दी ही कुहू की जगह पूजा में खुशबू बैठने की कोशिश करती हैं, मगर कुहू उसे अपना मंगलसूत्र दिखाकर रोक देती है। जल्दी खुशबू छुपाई गई मंगलसूत्र को देखने जाती हैं, जिसे कुहू पकड़ लेती है। लेकिन, खुशबू रिया का नाम नहीं लेती है। जल्दी ही राजीव और कुहू पूजा में बैठते हैं और पंडित जी हवन के लिए लकड़ी लाने के लिए कहते हैं। लकड़ी लाने का काम रिया करती है और वह उसपर पानी डाल देती हैं, जिससे हवन न हो पाए। लेकिन, कुहू ईश्वर पर भरोसा करती है और प्रार्थना करते हुए हवन को जला देती है। रिया यह सब देखकर हैरान और परेशान हो जाती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, की रिया कुहू को राजीव से अलग करने के लिए अब क्या करेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।