Tose Nainaa Milaai Ke: राजीव के दिल में उठी रिया के लिए हमदर्दी, प्रभा और कुहू में सिखाया सबक

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 218: राजीव के दिल में उठी रिया के लिए हमदर्दी।
Tose Nainaa Milaai Ke: राजीव के दिल में उठी रिया के लिए हमदर्दी, प्रभा और कुहू में सिखाया सबक 45072

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 218: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू (सुप्रिया कुमारी) और राजीव पूजा में बैठते हैं, जिस दौरान कुहू रिया को गठबंधन बांधने का काम सौंपती है, जिससे राजीव को तकलीफ होती है। बाद में, कुहू और प्रभा मिलकर रिया को उसकी हरकतों का सबक सिखाने का फैसला करते हैं। प्रभा रिया से कहती हैं, कि अब से वह उसके साथ उसके कमरे में सोएगी। वहीं दूसरी ओर कुहू फिर से राजीव के कमरे में जाकर अपने बिस्तर को पकड़ लेती है। इसके अलावा अवधेश भी अपनी मां यानी खुशबू की हरकतों से तंग आ गया है। वह खुशबू को चेतवानी देता है, कि वह कुहू के साथ कोई भी अन्याय नहीं होने देगा।

जबकि रिया कुहू और राजीव के बारे में सोचती है, कि कैसे कुहू ने फिर से राजीव के कमरे में अपनी जगह बना ली। रिया फैसला करती हैं, कि वह कुहू को इस घर और राजीव के दिल से बाहर निकाल फेंकेगी। साथ ही कुहू और राजीव के बीच भी प्यारी नोंक-झोंक होती हैं, जिस दौरान राजीव कुहू से रिया के बारे में सवाल करता है। कुहू रिया के मुद्दे को अनसुना करने की कोशिश करती हैं, जिसपर राजीव उससे कहता है, कि कुहू रिया के जख्मों फिर से हरा कर रही है। राजीव के दिल में रिया के लिए उठे इस हमदर्दी से कुहू परेशान हो जाती है।

अब क्या करेगी कुहू? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंटमें बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।