Tose Nainaa Milaai Ke Update: रिया का पर्दाफाश, कुहू की हालत खराब

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 225: कुहू के लिए रिया और राजीव ने मिलाया हाथ।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: रिया का पर्दाफाश, कुहू की हालत खराब 45452

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 24 April, 225: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि रिया कुहू (सुप्रिया कुमारी) और राजीव (विशाल गांधी) के बेडरूम में डेरा जमाए बैठ गई है। रिया राजीव को कॉलेज के दिनों की ट्रिप याद दिलाती है और उसकी तस्वीरों कि दिखाने के बहाने कुहू को जलाने की कोशिश करती है। वहीं दूसरी ओर अवधेश और संजीव मिलकर रिया के डॉक्टर के पास पहुंचते हैं और उससे रिया की नकली बीमारी की सच्चाई उगलवाते है। संजीव कुहू को रिया की नींद में चलने वाली नकली बीमारी की हकीकत बताता है, जिसे सुनकर वह चौंक जाती है।

कुहू और राजीव साथ ने नीचे सोते हैं, जिसे देखकर रिया परेशान होती है और वह उन्हें अलग करने के लिए नींद में चलने का नाटक करती है। रिया जैसे ही चलने लगती हैं, तभी राजीव की आंखे खुल जाती है और वह रिया के पीछे जाता है। दूसरी ओर कुहू रिया का पर्दाफाश करने के लिए उसपर नकली छिपकली फेंकती है, जिसे देखकर रिया डर जाती है और चीखने चिल्लाने लगती है। कुहू राजीव को रिया की नकली बीमारी की सच्चाई बताती हैं, मगर राजीव रिया को कुछ भी नहीं कहता है। जल्दी ही घर में कुछ अनजान लोग पत्थरबाजी करने लगते हैं, जिसे रोकने के लिए पूरा परिवार जुट जाता है। इसके अलावा एक पत्थर कुहू को भी लग जाती हैं, जिसके बाद वह पत्थरबाज को रोकने के लिए बाहर जाती है। वह पत्थरबाज को डंडे से मारकर बेहोश करती है और राजीव के बाहों में बेहोश हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंटमें बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।