Mann Sundar: रूही के सामने आई अग्नि की हकीकत

Mann Sundar Full Episode 828: रूही के सामने आई अग्नि की हकीकत।
Mann Sundar: रूही के सामने आई अग्नि की हकीकत 43990

Mann Sundar Full Episode: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन सुंदर(Mann Sundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि अग्नि रूही के लिए एक नई योजना तैयार करती है और वह उसे गुस्सा दिलाने वाले दवाई से सभी के सामने बदनाम करने की कोशिश करती है। अग्नि रूही से कहती हैं, कि इस केक को नाहर ने भेजवाया है, जिसमें अग्नि ने गुस्से दिलाने वाली दवाई मिलाई है। रूही जैसे ही केक खाती है, वैसे ही वह आग बबूला हो जाती है और सभी लोगों पर भड़क जाती है। घर के सभी सदस्य रूही के ऐसे बर्ताव से परेशान हो जाते हैं। रूही भी नहीं समझ पाती हैं, कि उसके साथ ऐसा क्यू हो रहा है।

जल्दी ही नाहर अपनी बिजनेस मीटिंग पूरी करके घर लौटता है और वह सभी को बताता है, कि डील उसके हाथ लग गई है। सभी लोग मिलकर नाहर को ढेर सारी बधाइयां देते हैं और नाहर भी रूही के पास जाता है। रूही नाहर से केक के बारे में सवाल करती हैं, जिसपर नाहर उसे बताता है, कि उसने उसके लिए कोई भी केक नहीं भेजवाया था। आखिर में, रूही समझ जाती हैं, कि इन सब के पीछे अग्नि का हाथ है। रूही उस केक की दुकान पर जाती है और वह केक खरीदने वाले के बारे में जानकारी निकालती है। दुकानदार को याद नहीं रहता है, कि केक किसने खरीदा था, जिसके कारण वह सीसीटीवी फुटेज की मदद लेता है। सीसीटीवी में रूही अग्नि को देखती है और उसे पूरा माजरा समझ आ जाता है।

क्या अग्नि पर पलावर करेगी रूही? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।