मछली के जाल में फंसीं उर्फी जावेद

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद के नवीनतम अवतार को देखें।
Urfi Javed caught in the net of fish 9224

Know more about Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी में अपना जादू चलाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब लुभाया है और दर्शक भी उनके आकर्षण के दीवाने है। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी के बड़े भय्या की दुल्हनिया से की थी। अभिनेत्री ने एक विशेष लोकप्रियता अपने नाम अर्जित की है। उर्फी जावेद अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है और उन्हें इसके चलते कई बार कुछ मुसिबतों का सामना भी करना पड़ा है। खैर, इन मुसीबतों के बाद भी उर्फी ने अपने फ़ैशन स्टाइल में कोई बदलाव नहीं लाया।

गौरतलब हैं, कि उर्फी जावेद एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। डीवा के सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उन्हें बेहद प्यार करते है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए, अपने नए लुक को पेश किया। नए अवतार में, उर्फी जावेद ने जालीदार आउटफिट को अपना स्टाइल बनाया हैं, जिसे देखकर उनके प्रशंसक हैरान है। अच्छा, क्या आप भी डीवा के नए अवतार को देखने के लिए उत्सुक है? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।