राज अनादकट ने फूड के लिए दिखाया अपना प्यार, शेयर की कुछ दिलचस्प तस्वीर

राज अनादकट बहुत बड़े फूडी है।उन्होंने अपने खाने के कुछ दिलचस्प तस्वीर शेयर की
Raj Anadkat showed his love for food, shared some interesting pictures 9257

राज अनादकट टीवी के जाने माने अभिनेता है।उन्होंने अपने काम से दर्शकों को हमेशा इंप्रेस किया है।वह मुख्य रूप से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू के किरदार के लिए जाने जाते है।उन्होंने टप्पू के किरदार से काफी लोकप्रियता हासिल की है।हालांकि वह अभी शो का हिस्सा नहीं हैं।

राज अनादकट एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है।वह अपने अलग अलग पोस्ट और रील के जरिए फैंस के दिलों में राज कर रहे हैं।वह अपने लुक,फैशन वर्कआउट सभी का पोस्ट शेयर करते रहते हैं।लेकिन आज जो हम लेकर आए है वह फैशन या फिटनेस के बारे में नही है।राज अनादकट एक बहुत बड़े फूडी है।उन्होंने अलग अलग फूड के साथ तस्वीर शेयर की।पहले तस्वीर में राज नारियल पानी का आनंद लें रहे है।जबकि दूसरे तस्वीर में राज पिज्जा का लुत्फ उठा रहे हैं जहां वह कैलोरी की जगह मेमोरी बनाने की बात कर रहे हैं।तीसरी तस्वीर में राज पेस्ट्री का मजा ले रहे हैं। आखिरी तस्वीर में राज को संद्विचका मजा लेते देखा जा सकता है। आप भी देखिए राज की ये तस्वीर

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।