कच्चे अंडे के साथ बेड पर खेलते हुए एक बच्ची का वीडियो हुआ वायरल

एक बच्चे का कच्चे अंडे के साथ बेड पर खेलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।देखिए यहां
Video of a girl playing on the bed with a raw egg went viral 9245

आज कल वायरल वीडियो का चलन बहुत ज्यादा है। लोग अलग अलग तरीके का वीडियो शेयर करते रहते हैं। नेटीजेंस इसे बहुत पसंद करते है और यह तुरंत वायरल हो जाते हैं।कभी कभी वीडियो फनी होते है, तो कभी ये इमोशनल होते है। नेटीजेंस इसे बहुत पसंद करते है और इसे शेयर करके वायरल करते है।लेकिन कभी कभी हमे बच्चो के मस्ती करते वीडियो भी देखने को मिलते है।

आज एक वीडियो जिसके बारे में हम आज बात कर रहे हैं वह एक बच्ची का है।वीडियो में एक बच्ची बेड पर खेल रही है।लेकिन ये वीडियो बच्चे के नॉर्मल खेल का नहीं है।वीडियो में बच्ची कच्चे अंडे के साथ खेल रही है।वह अंडे को तोड़कर उसके साथ खेल रही है।इस वीडियो देखने में थोड़ा अजीब है।और इस वीडियो पर लोगों की मिलिजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोग इसे बहुत बुरा बोल रहे है ।लोग कह रहे है की ये सही बर्ताव नहीं है और इसे सुधारने की जरूरत है।क्या आप इस वीडियो को देखना चाहते है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।