अजय नागर उर्फ कैरी मिनाटी का स्टाइल गेम है सबसे निराला, देखें गेमर का शानदार ब्लेज़र सूट अवतार

Know more about Carryminati: कैरी मिनाटी के बारे में जानें दिलचस्प जानकारियां।
Ajay Nagar aka CarryMinati's style game is unique, see the gamer's stunning blazer suit avatar 5942

Know more about Carryminati: लोकप्रिय गेमर और यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरी मिनाटी को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद प्रभावशाली कंटेंट निर्माताओं में से एक है। वह फरीदाबाद के मूल निवासी हैं, जो हिंदी में व्यंग्य पैरोडी, कॉमेडिक स्केच और कमेंट्री में उत्कृष्ट हैं। उनके एक यूट्यूब चैनल हैं, जिसका नाम “कैरी मिनाटी” हैं, जिसपर लगभग 37 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर है और उनका एक और चैनल हैं, जिसपर वह गेमिंग और लाइव स्ट्रीमिंग करते हैं। उनके गेमिंग और लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब चैनल का नाम “कैरी इज लाइव” हैं, जिसपर लगभग 11 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर है। उन्हें विशेष लोकप्रियता उनके रोस्ट विडियो के लिए मिली है। वह भारत के सबसे लोकप्रिय गेमर्स में से एक हैं।

आपको बता दें, वह एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह बेहद स्टाइलिश व्यक्ति में से एक है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने स्टाइल को परोसते हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते है। हम अपने पाठकों को कैरी मिनाटी के कुछ शानदार ब्लेज़र सूट अवतार से रूबरू करवाते है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।