फ़ोर्टनाइट के नवीनतम अपडेट ने किया सभी को हैरान

Fortnite's latest update surprises everyone: जाने फोर्टनाइट के लेटेस्ट अपडेट के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां।
Fortnite's latest update surprises everyone 2793

Fortnite’s latest update surprises everyone: गेमिंग की दुनिया में सबसे ज्यादा पसंदीदा गेमों में से एक गेम है फ़ोर्टनाइट। हाल ही में, गेम ने अपने नवीनतम फ़ोर्टनाइट अपडेट से सभी को खुश कर दिया है। एपिक गेम्स ने मंगलवार, 14 फरवरी, 2023 को v23.40 अपडेट जारी करने की घोषणा की। गेम का चैप्टर 4 सीज़न 1 का चौथा प्रमुख ओवरहाल तैयार हो गया है। गेम के अपडेट में एक नई सुविधा जोड़ी गई है। खिलाड़ियों के मनोरंजन में और वृद्धि हो, इसलिए कंपनी ने यह महत्वपूर्ण कदम उठाया।

अपडेट का सबसे बेहतरीन हिस्सा फ्री फ़ोर्टनाइट स्किन हैं, जिसे विशेष चुनौतियों को पूरा करके प्राप्त किया जा सकता है, जो 28 फरवरी तक उपलब्ध है। खिलाड़ी अपने वांछित स्तरों को बढ़ाने और घटाने दोनों के लिए 500 स्वर्ण खर्च कर सकते हैं।

गेम में हथियारों की संख्या में बढ़ोतरी की गई है। यहाँ सभी अप्रतिबंधित हथियारों की सूची दी गई है-सबमशीन गन (P90)
दोहरी पिस्तौल
भारी पिस्टल
भारी स्निपर
बूम स्निपर विदेशी
हॉप रॉक ड्यूलिज़ एक्सोटिक

इसके अलावा भी कई अन्य अपडेट इस गेम में शामिल हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस अपडेट के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

न्यूज़ स्रोत: स्पोर्ट्स कीड़ा

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।