द लास्ट ऑफ अस से लेकर पोकेमॉन: गेम पर आधारित वेब शो जिन्हें दर्शकों द्वारा मिला खूब प्यार

The Last Of Us To Pokemon: हम अपने पाठकों को गेम पर आधारित वेब शो के बारे में जानकारी साझा कर रहे है।‌
द लास्ट ऑफ अस से लेकर पोकेमॉन: गेम पर आधारित वेब शो जिन्हें दर्शकों द्वारा मिला खूब प्यार 3731

1) द लास्ट ऑफ अस (The Last Of Us)

दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए वीडियो गेम पर आधारित टीवी शो की शुरुआत कर दी गई है। हाल ही में,‌ एचबीओ मैक्स ने द लास्ट ऑफ अस का पहला सीज़न दर्शकों के लिए तैयार किया गया है। दर्शकों द्वारा इस शो को खूब सराहा और पसंद किया जा रहा है। गेम को वर्ष 2013 में प्ले स्टेशन के लिए उपलब्ध कराया गया था और इसे गेमर्स द्वारा खूब पसंद किया गया है।

2) द विचर (The Witcher)

नेटफ्लिक्स ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर तब खींचा जब उन्होंने लोकप्रिय किताबों और फंतासी एक्शन रोल-प्लेइंग वीडियो गेम आधारित सीरीज को अपने प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया। द विचर पर आधारित इस सीरीज में लोकप्रिय कलाकार हेनरी कैविल शीर्षक भूमिका में हैं। इस शो ने दर्शकों द्वारा खूब प्यार प्राप्त किया।

3) पोकेमॉन (Pokemon)

पोकेमॉन एक ऐसा गेम और शो हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है। गेम की शुरुआत 1996 में पोकेमॉन रेड और ब्लू के साथ शुरू हुई थी, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। वर्तमान में पोकेमॉन को किसी भी परिचित की कोई आवश्यकता नहीं है। बचपन के दौर का सबसे पसंदीदा गेम पर आधारित कई शो ने दर्शकों को आकर्षित किया है।

स्त्रोत: याहू लाइफ़

खैर, देवियों और सज्जनों, यह लेख आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।