जानिए सबवे सर्फर्स के बारे में ये रोचक तथ्य जो हर उम्र के लोगों के दिलों पर राज करता हैं

Know these interesting facts about Subway Surfers who rule the hearts of people of all ages: जाने सबवे सर्फर्स के बारे में ये रोचक तथ्य।
Know these interesting facts about Subway Surfers who rule the hearts of people of all ages 3156

Know these interesting facts about Subway Surfers who rule the hearts of people of all ages: भारत में जब एंड्रॉयड स्मार्टफोन ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी, तो सभी स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के फोन में एक गेम सामान्य था, वह था सबवे सर्फर्स। वर्तमान समय में भी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले खेलों की सुची में सबवे सर्फर्स शीर्ष पर है। सबवे सर्फर्स एक अंतहीन धावक वीडियो गेम है। खेल पुरी तरह से भागने पर आधारित था। गौरतलब हैं, कि खेल में कई अलग-अलग स्टेज थे, जिनमें हमें सिक्के और चाभी प्राप्त करना था। खेल की शुरुआत ट्रेन के पटरी से होती है। खिलाड़ी पहले दीवार को रंगता रहता हैं, तभी अचानक से दानव हमें दौड़ाने लगता है।

हमारी दौड़ के साथ खेल शुरू हो जाती है और खेल के रोमांच एक स्तर बढ़ जाति है। खेल में हमें मुद्रा के साथ-साथ चाबियां प्राप्त करनी रहती हैं, जिससे हमें बहुत सारी चीज़ें खरीद सकते है। खेल ने हर उम्र वालों लोगों को अपना दिवाना बनाया है। सबवे सर्फर्स को प्ले स्टोर पर 1बिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है। यह गेम डेनमार्क में स्थित निजी कंपनियों किलू और एसवाईबीओ गेम्स द्वारा सह-विकसित एक अंतहीन धावक मोबाइल गेम है। यह एंड्रॉइड , आईओएस , हार्मनीओएस , किंडल और विंडोज फोन प्लेटफॉर्मपर उपलब्ध है।

खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आपको भी यह गेम पसंद हैं? अगर हा! तो अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।