नमन माथुर उर्फ मॉर्टल ने अपने लंदन की यादों को किया ताज़ा, देखें तस्वीरें

Know more about Mortal: नमन माथुर उर्फ मॉर्टल ने अपने लंदन की यादों को किया साझा।
Naman Mathur aka Mortal relives his London memories, see photos 5341

Know more about Mortal: भारतीय गेमिंग जगत में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं नमन माथुर उर्फ मॉर्टल। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और वह गेमिंग जगत में दिग्गज गेमर्स की सुची में शामिल हैं। मॉर्टल की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या सरहद पार तक है। वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गेमिंग से संबंधित पोस्ट को शेयर करते रहते हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब प्यार बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार‌ उनके जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? आपको बता दें, मॉर्टल कुछ समय पहले लंदन गए थे, जहां उन्होंने अपने छुट्टियों का जमकर लुत्फ उठाया। मॉर्टल ने अपने लंदन की यादों को अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अद्भुत तस्वीरों के सेट से सभी को हैरान कर दिया है। अच्छा, क्या आप उनकी तस्वीरों को‌ देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।