सफेद क्रॉप टॉप और जोगर्स पैंट में पायल गेमिंग ने चलाया हुस्न का तीर

Payal Gaming Aka Payal Dhare’s Stunning Look: सफेद क्रॉप टॉप और जोगर्स पैंट में देखा पायल गेमिंग का हुस्न।
सफेद क्रॉप टॉप और जोगर्स पैंट में पायल गेमिंग ने चलाया हुस्न का तीर 39281

Payal Gaming Aka Payal Dhare’s Stunning Look: भारतीय गेमिंग की दुनिया की सबसे प्रसिद्ध महिला यूट्यूबर और स्ट्रीमरों में से एक हैं पायल धरे (Payal Dhare) उर्फ पायल गेमिंग (Payal Gaming), जो अपने अनोखे प्रतिभा के चलते युवाओं के दिलों में राज कर रही है। पायल को भारत की सबसे प्रतिभाशाली महिला गेमर्स में से एक होने के लिए भी जाना जाता है। 23 वर्षीय गेमर की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की संख्या अनगिनत है। उन्होंने अपने गेमिंग यूट्यूब चैनल (पायल गेमिंग) पर 33 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्सो की सेना खड़ी करी है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा बेहद हसीन और स्टाइलिश है, जिनके पास कई प्रतिभा का खजाना मौजूद है। डीवा ने इस बार अपने सबसे खूबसूरत लुक के साथ सभी को अपने हुस्न का शिकार बनाया है।

पायल गेमिंग का हुस्न

पायल ने अपने 27 लाख से ज्यादा फोलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से फैंस को अपने सबसे नए लुक से रूबरू करवाया है, जिसमें वह बेहद हसीन लग तही है। डीवा द्वारा शेयर कि गई तस्वीर में, वह सफेद क्रॉप टॉप के साथ काले जॉगर्स पैंट में लिपटी नजर आ रही है। फुल स्लीव वाले क्रॉप टॉप में डीवा का हुस्न साफ झलक रहा है, जो लोगो को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इसके अलावा लाइट मेकअप और नशीली आंखों में काजल लगाए पायल ने इंटरनेट पर तबाही मचाई है। होंठों पर गुलाबी लिपस्टिक और गले में सिल्वर चैन पहने डीवा सभी के दिलों में खंजर घोंप रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।