जीटीए 5 के इन चीट्स से आपको मिलेगी काफी मदद, देखें चीट्स की लिस्ट

These cheats for GTA 5 will help you a lot: जीटीए 5 के इन चीट्स से आपको गेम खेलने में होगी आसानी।
These cheats of GTA 5 will help you a lot, see the list of cheats 3139

These cheats for GTA 5 will help you a lot: मोबाइल गेमिंग और पीसी गेमिंग की दुनिया में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले गेमों की सुची में जीटीए 5 (GTA 5) शीर्ष पर है। गौरतलब हैं, कि ग्रैंड थेफ्ट ऑटो (जीटीए) सबसे पसंदीदा खेलों में से एक हैं और इस गेम ने बदलते समय के साथ खुद में भी कुछ महत्वपूर्ण बदलाव लाए है। जीटीए का सबसे बेहतरीन और प्रशंसनीय रूप है जीटीए 5, जिसे 2013 में लॉन्च किया गया था। इस गेम में हम एक्शन के साथ रेसिंग वाली खेलों का भी आनंद ले सकते है। खेल में कई सारे लेवल हैं, जिन्हें पार करना काफी मुश्किल भरा होता है। खेल में कई सारे किरदार नजर आते हैं, जिन्हें अपने उपयोग अनुसार बदल सकते हैं।

किंतु, इस खेल को सबसे अच्छे तरीके से खेलने के लिए काफी मस्क़त करना पड़ता है। इसलिए, हम इस लेख के माध्यम से अपने पाठकों को खेल के कुछ शानदार तरीके और चीट्स प्रदान करेंगे।चीट्स की सहायता से आप खेल में एक ईश्वरीय क्षमता प्राप्त कर सकते है।‌ एक नजर नीचे डालें-

सभी हथियार प्राप्त करने के लिए – TOOLUP

पूर्ण स्वास्थ्य और कवच प्राप्त करने के लिए – TURTLE

मोटरसाइकिल हासिल करने के लिए – ROCKET

स्पोर्ट्स कार हासिल करने के लिए – COMET

तेजी से तैरने के लिए – GOTGILLS

एक सशस्त्र हेलीकाप्टर हासिल करने के लिए – BUZZOFF

एक पैराशूट प्राप्त करने के लिए – SKYDIVE

विस्फोट पंच के लिए- HOTHANDS

गोलियां जो फट जाती हैं – HIGHEX

जलती हुई गोलियों के लिए- INCENDIARY

आसमान से गिरना – SKYFALL

मौसम बदलें- MAKEITRAIN

स्त्रोत: हिंदुस्तान टाइम्स

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको हमारा लेख कैसा लगा? हमें अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।