Sonakshi Sinha: हिरामंडी की रेहाना ने सिंपल अनारकली में ढाया आफत, लुक देख यूजर्स की सांसे अटकी

Sonakshi Sinha’s latest Anaarkali Look: हिरामंडी की रेहाना यानी सोनाक्षी सिन्हा ने सिंपल अनारकली में ढाया आफत।
Sonakshi Sinha: हिरामंडी की रेहाना ने सिंपल अनारकली में ढाया आफत, लुक देख यूजर्स की सांसे अटकी 46157

credit : Sonakshi Sinha Instagram

Sonakshi Sinha’s latest Anaarkali Look: हिंदी सिनेमा की दबंग गर्ल नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) दर्शको को लुभाने में हर बार सफल रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री की हालिया वेब सीरीज ने दर्शको की खूब तारीफें बटोरी है। संजयलीला भंसाली की ‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ में कई शानदार कलाकारों की टोली शामिल हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी रेहाना के किरदार में मौजूद है। अभिनय के अलावा सोनाक्षी ग्लैमर का जादू भी चलाना बखूभी जानती है, जिसकी खास झलक हमें उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर देखने को मिली है। इस अनोखे लुक के लिए अभिनेत्री ने सिंपल अनारकली ड्रेस का विकल्प चुना है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है।

सोनाक्षी सिन्हा का सिंपल अनारकली लुक

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने 28 मिलीयन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर इस ग्लैमरस लुक की झलक शेयर की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि अभिनेत्री ने नेवी ब्लू और गुलाबी बॉर्डर वाले अनारकली को बदन पर सजाए नजर आ रही है। गले में शानदार कढ़ाई और हल्के दुपट्टे ने उनके लुक में जान फूंका है। जबकि सुंदर बालियों के साथ चोकर का विकलप उनके आकर्षण में चार चांद लगा रहा है। कई सारे पोज में तस्वीरे खींचवाने के साथ डीवा ने सभी की नजरें अपनी ओर आकर्षित की है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अधिक जानकारी के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।