रोज गाउन द्वारा दिव्या खोसला कुमार ने जीता यूजर्स का दिल, जनता ने बरसाया प्यार

Divya Khosla Kumar's Rose gown look: दिव्या खोसला कुमार ने रोज गाउन लुक द्वारा सभी की धड़कनें बढ़ाई है।
Auto Draft 30836

Divya Khosla Kumar’s Rose gown look: दिव्या खोसला कुमार भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली और प्रशंसित अभिनेत्रियों और प्रतिभाओं में से एक हैं, जो लाखों युवाओं की दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री और प्रतिभा लंबे समय से सच्चे अर्थों में एक अच्छा प्रदर्शन करने वाली कलाकार रही हैं और हमें उन पर गर्व है। मॉडलिंग से लेकर अभिनय और अंततः निर्देशन तक, दिव्या खोसला कुमार ने हर जगह अपनी उपस्थिति और नाम दर्ज कराया है। अक्सर वह अच्छे कारणों से खबरों और सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि, इस बार वह अपने नए फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में छाईं हुईं

दिव्या का नया फोटोशूट

दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए फोटोशूट को शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर रोज गाउन को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बिल्कुल अप्सरा लग रही है। डीवा ने लाल रंग की ड्रेस की शोभा बढ़ाने के लिए लाल लिपस्टिक को अपने होंठों पर लगाया है। इसके अलावा उन्होंने अपने गले में गोल्डन चोकर को भी सजाया हैं, जो उनके स्टाइल में बेहद खूबसूरत लग रहा है। सरलता से बालों को बांधते हुए डीवा ने बैठकर पोज दिया हैं, जिससे सभी उनकी ओर खींचें चले जा रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

यारियां 2 में नजर आएंगी दिव्या खोसला कुमार

आपको बता दें, अभिनेत्री यारियां 2 में दर्शकों को मनोरंजीत करतीं हुईं नजर आएंगी। फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।