नम्रता मल्ला ने जेब्रा प्रिंटेड ब्रा-लेट में दिखाया अपना बोल्ड अवतार, फैंस के उड़े होश

Namrita Malla's Bold look: नम्रता मल्ला के बोल्ड लुक ने सभी को किया मोहित।
Auto Draft 29031

Namrita Malla’s Bold look: मशहूर डीजीटल सनसनी और भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrita Malla) ने फैंस को फिर से अपने हुस्न के जादू से घायल किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बेहद बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं, जो अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती रहती हैं, जिसपर 23 लाख से ज्यादा की तादाद में फॉलोअर्स की संख्या है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने नए लुक को शेयर किया हैं,जिसे देखकर सभी हैरान हो गए है।

जेब्रा प्रिंटेड ब्रा-लेट में दिखा नम्रता मल्ला

डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई शानदार तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने जेब्रा प्रिंटेड ब्रा-लेट के साथ शोर्ट पैंट को स्टाइल किया है। इसके अलावा उन्होंने कई अलग-अलग पोजो में भी तस्वीरों को शेयर किया हैं,जिसे देखकर फैंस उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। डीवा ने अपने प्राकृतिक खूबसूरती के लिए साधारण मेकअप को चुना हैं, जो उनके आकर्षण को बरकरार रखने में सक्षम नजर आ रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के हुस्न के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।