नीति मोहन के कढ़ाईदार लहंगे ने खींचा फैंस का ध्यान, देखे खूबसूरत अवतार

Neeti Mohan’s Lehenga Look: नीति मोहन के कढ़ाईदार लहंगे ने खींचा फैंस का ध्यान।
नीति मोहन के कढ़ाईदार लहंगे ने खींचा फैंस का ध्यान, देखे खूबसूरत अवतार 38166

Neeti Mohan’s Lehenga Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश गायिका में से एक है नीति मोहन (Neeti Mohan), जो अपने सुरीली आवाज़ से लोगो के दिलो में राज कर रही है। डीवा बेहद आकर्षक और प्रतिभाशाली व्यक्तित्व है, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। डीवा जब भी अपने मधुर आवाज को जनता के समक्ष पेश करती है, फैंस उनके आवाज खो जाते हैं। खैर देवियों और सज्जनों, इस बार हमें उनका अब तक का सबसे ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है, जिसे आप अपने किसी करीबी की शादी में स्टाइल करके लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं।

नीति मोहन का कढ़ाई दार लहंगा लुक

नीति ने अपने 38 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सबसे निराले लुक को शेयर किया है, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही। डीवा ने डायमंड वर्क वाले ब्लाउज के साथ लहंगे को सजाया है, जिसपर उन्होंने जैकेट भी शामिल है। डीवा ने अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए लाल नेकलेस को गले में सजाया है। मिनिमल मेकअप के साथ आंखो में काजल लगाए नीति सभी पर कहर बरपा रही है। होंठों पर गुलाबी लिपस्टिक लगाकर वह अपने ग्लैमर में अतिरिक्त खुराक जोड़ रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।