नेहा भसीन ने खोला अपनी खुशी का पिटारा, इससे मिलती है उन्हें खुशी

Neha Bhasin’s Secret Happiness: नेहा भसीन ने खोला अपनी खुशी का पिटारा।
नेहा भसीन ने खोला अपनी खुशी का पिटारा, इससे मिलती है उन्हें खुशी 38508

Neha Bhasin’s Secret Happiness: हिंदी और पंजाबी उद्योग की जानी मानी हस्तियों में से एक है नेहा भसीन (Neha Bhasin), जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा के चलते अक्सर चर्चा में रहती है। गौरतलब है, कि डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में बतौर प्रतियोगी के रूप में नजर चुकी है, जहां उन्होंने दर्शकों का खूब स्नेह बटोरा है। डीवा एक लोकप्रिय गायिका भी है, जिनके चाहने वालों की संख्या लाखो की तादाद में मौजूद है। डीवा बेहद आकर्षक और सेक्सी भी है। वह अक्सर अपने स्टाइलिश लुक को शेयर करने के लिए अपने साढ़े नौ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता लेती है और इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने गुप्त खुशी के बारे में जानकारी शेयर की है।

नेहा भसीन का सीक्रेट हैप्पीनेस

नेहा ने अपने साढ़े नौ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बिकनी लुक को शेयर किया है, जिसमें वह बिकिनी पहनकर कमरे में एंट्री करती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा उन्होंने कई अलग- अलग बिकनी में तस्वीरों को शेयर किया है, जिससे उनका बिकनी प्यार साफ झलक रहा है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में भी इसकी जानकारी को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा,” बिकनी गुप्त खुशी है” इसके साथ उन्होंने आगे जोड़ा ” मुझ पर भरोसा करो मुझे बिकनी स्टाइल करने में महारत है।”

एक नज़र नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।